Header Ads

पकौड़े का पैसा मांगने पर दीपक को मिली मौत?

अम्बेडकरनगर। मार्च माह में हुए युवा व्यवसायी हत्याकांड में पुलिस ने प्रमुख आरोपी को गिरफ्तार कर घटना के पर्दाफाश करने का दावा किया। प्रकरण में अन्य एक आरोपी फरार है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद करने का दावा किया है। बता दें कि जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के अकथरा नरायनपुर गांव में 15 मार्च की रात दुकान बरामदे में सो रहे गांव निवासी युवा व्यवसायी दीपक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 
घटना के समय बगल में ही तख्त पर सोये पिता राधेश्याम को इतनी बड़ी घटना के बारे में पता तक नहीं लग सका। बहरहाल पीड़ित भाई गया प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू दिया। इस दौरान पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक युवकों व घटना स्थल के किनारे मादक द्रव्य के कारोबारियों को भी उठाया, हालांकि उनसे कुछ उगलवा न सकी। पुलिस के मुताबिक पीड़ित पिता राधेश्याम ने घटना को अंजाम दे भागते हुए गांव के चित्रसेन सिंह उर्फ फोनू पुत्र विजय नरायन सिंह तथा अवधेश पुत्र शिवनरायन सिंह को देखा, लेकिन खौफ के कारण इंकार करता रहा। 
बाद में उसने शपथपत्र के जरिए दोनों की नामजदगी कर दिया। एसओ नीरज राय ने बताया कि सर्विलांस के जरिए दोनों आरोपियों की लोकेशन ली जाती रही। इसी बीच उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर बगल के कब्रिस्तान तिलकटंडा में छिपाकर रखे गए हत्या में प्रयुक्त तमंचे को भी बरामद कर लिया गया। जबकि फोनू का सहयोगी अवधेश सिंह अभी फरार है। एसओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है। 
-Rainbow News Network

कोई टिप्पणी नहीं