Header Ads

11 मार्च को साफ हो जायेगा सपा, बसपा व कांग्रेस का सूपड़ाः नरेन्द्र मोदी

जौनपुर में आयोजित परिवर्तन संकल्प रैली में गरजे मोदी, उमड़ा जनसैलाब

जौनपुर। जब सर्जिकल स्ट्राइक हुआ और हमारे जवान उस पार जाकर आतंकियों के ठिकाने उड़ा दिये और सूरज उगने से पहले हिन्दुस्तान लौट आये तो विरोधी पूछ रहे हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक हुआ था क्या? मोदी सबूत दो लेकिन मैं उन विरोधियों से कहना चाहता हूं कि जरा जौनपुर जाइये और उनकी मां से पूछिये जिसका बेटा भारत मां की रक्षा के लिये सीमा पर शहीद हो गया। आपको सवाल पूछने का कोई हक नहीं है। कांग्रेस सरकार ने वन रैंक-वन पेंशन के लिये चुनाव से कुछ महीनों पहले 500 रुपया लागू करके फौजियों का अपमान किया। चुनाव बाद वन रैंक-वन पेंशन लागू किया जिसमें साढ़े 6 हजार करोड़ रूपये की एक किश्त दे दी। अभी हमारी सरकार को कुल 12000 करोड़ रूपये देना है। उक्त बातें नगर के टीडी कलेज के मैदान में शनिवार को आयोजित परिवर्तन संकल्प रैली को सम्बोधित करते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कही। उन्होंने कहा कि सपा कहती है कि काम बोलता है लेकिन मैंने उनका कच्चा चिट्ठा खोल दिया। यहां काम नहीं, बल्कि कारनामा बोलता है। सपा सरकार की अधिकृत वेबसाइट पर एक कारनामा था। जब वह सामने आया तो उनके होश उड़ गये। हालांकि बाद में उन्होंने उस कारनामे को हटा दिये।
आगामी 11 मार्च को सपा, बसपा व कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जायेगा। 13 मार्च को उत्तर प्रदेश में भाजपा होली खेलेगी और सरकार बनने के बाद पहली मीटिंग में ही किसानों का कर्ज माफ हो जायेगा। श्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने देश को कई प्रधानमंत्री दिये लेकिन यहां के 1500 गांव आज भी अंधेरे में हैं। वहां बिजली नहीं पहुंची थी लेकिन हमारी सरकार ने गांवों में बिजली पहुंचाने का काम किया। हमारी सरकार ने करोड़ों परिवार को फ्री में गैस कनेक्शन दिया। भाषण के दौरान उन्होंने कहा कि कलकत्ता व काशी के बीच में है हमारा जौनपुर। यहां की धरती और वीरों को नमन करते हुये कहा कि यहां की धरती 100 साल तक देश की राजधानी रही है। देश के लिये शहीद होने वाले हमारे जौनपुर के जवान अग्रिम पंक्ति में होते हैं। जब चुनाव शुरू हुआ था तो ठण्डी थी लेकिन जौनपुर पहुंचते गर्मी आ गयी। इस गर्मी में भी अपार जनसैलाब चारों तरफ देखने को मिला। मैं सभी को नमन करता हूं। इसके पहले उन्होंने जिले के सभी प्रत्याशियों को जिताने की अपील किया तो पूरा मैदान मोदी-मोदी के नारे से गूंज उठा। इस अवसर पर सभी प्रत्याशियों सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

अपने अंदाज में जनता से पूछे सवाल

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता से पूछा कि क्या आपको जौनपुर में बिजली मिलती है क्या? जनता के बीच से जवाब आया कि नहीं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार उत्तर प्रदेश को 24 घण्टे बिजली देती है और सस्ती बिजली देती है लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सिर्फ सैफई में बिजली देते हैं।

जौनपुर का जिक्र कर जनसैलाब को किया आकर्षित

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जौनपुर में सूरज ढलने के बाद हमारी बहन-बेटियां घर से बाहर नहीं निकलतीं, यह सब मुख्यंमत्री की देन है। बेटी न्याय के लिये तड़प रही है, और पुलिस भैंस खोज रही है। सपा के मंत्री गायत्री प्रजापति मंत्र का जाप कर रहे हैं। बेटी को न्याय दिलाने का काम मुख्यमंत्री नहीं कर रहे हैं। और उनकी पुलिस किसी की भैंस खोजती है।

बाहुबलियों पर साथ निशाना

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि यहां के थाने सपा के कार्यालय हो गये हैं। यहां के जेल बाहुबलियों के लिये महल हो गये हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार बनने दीजिये। ऐसे कड़े कानून बनाये हैं कि जमीन हड़पने वाले जेल में होंगे।

नोटबंदी पर भी बोले

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि जब नोटबंदी हुई तो बुआ-भतीजे सहित उनके नये यार को तकलीफ हो गयी।

भाषण में किया ‘नये यार‘ का जिक्र

जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कहते हैं कि मोदी जी जरा आगरा एक्सप्रेस वे में जाइये तो आप भी सपा को वोट दे देंगे। मैं कहता हूं कि अखिलेश जी आप जरा जौनपुर के खेतासराय कस्बे से खुटहन तक साइकिल पर आने नये यार को बैठाकर जाइये तब आपको पता चलेगा।

www.rainbownews.in

कोई टिप्पणी नहीं