Header Ads

अम्बेडकरनगर: 281 अकबरपुर विस क्षेत्र के प्रत्याशी टाइगर राम निहोर पटेल ‘‘रत्नशाह’’

 जानिए अपने प्रत्यशी के बारे में :-

भारत के सूबे उत्तर प्रदेश के जनपद अम्बेडकरनगर की 281 विधानसभा सीट अकबरपुर से देशभक्त न्याय पार्टी द्वारा समर्थित प्रत्याशी टाइगर राम निहोर पटेल ‘‘रत्नशाह’’ गौरवशाली सेनानी, पूर्व सैनिक भारतीय थल सेना व पार्टी के संस्थापक सदस्य/राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद प्रत्याशी लोकसभा क्षेत्र 55 अम्बेडकरनगर के बारे में कुछ आप भी जानें।
टाइगर पटेल का जन्म जिले के कटेहरी ब्लाक व थाना अहिरौली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम नन्दूपुर, पोस्ट फत्तेपुर बेलाबाग में स्व. भुंइधर पटेल के बड़े पुत्र के रूप में सन् 1951 में हुआ था। टाइगर पटेल वर्ष 1971 में भारतीय थल सेना में भर्ती होकर डेढ़ दशक से ऊपर तक देश के रक्षार्थ अपनी सेवाएँ दी। टाइगर राम निहोर पटेल ‘‘रत्नशाह’’ फौज से सेवा निवृत्ति उपरान्त समाजसेवा का बीड़ा उठाया और लगभग 30 वर्ष से यह सुकार्य करते चले आ रहे हैं।
टाइगर पटेल ने 2014 में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में 55 अम्बेडकरनगर
से देशभक्त न्याय पार्टी द्वारा समर्थित प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा था। इस बार वे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के चुनावी जंग में एक बहादुर यौद्धा की तरह 281 अकबरपुर विधानसभा सीट पर देशभक्त न्याय पार्टी द्वारा समर्थित निर्दल प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर चुके हैं।
टाइगर राम निहोर पटेल ‘‘रत्नशाह’ चुनाव आचार संहिता का अक्षरशः अनुपालन करते हुए एक अनुशासित फौजी की तरह क्षेत्र में जनसम्पर्क कर रहे हैं। इनसे 9451014980, 7570932092 पर सम्पर्क किया जा सकता है। टाइगर को अपने समर्थकों, शुभचिन्तकों की राय की हमेशा दरकार है।

कोई टिप्पणी नहीं